खरगोन : नाई के संक्रमित कपड़े से 6 लोगों में फैल गया कोरोना

April 24, 2020

नाई ने संक्रमितकपड़ा डालकर कर दी कई लोगों की हजामत

 

 मध्य प्रदेश के निमाड़ क्षेत्र के खरगोन जिले में 9 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने से हड़कंप मच गया है. इनमें से 6 केस एक ही गांव के हैं. गांव के एक नाई ने यह संक्रमण फैलाया है.

 

दरअसल, खरगोन के बड़गांव में एक नाई ने एक ही संक्रमित कपड़े से कई लोगों की कटिंग और शेविंग कर दी. एक ही कपड़े का इस्तेमाल होने से कोरोना का संक्रमण लोगों मे फैलता रहा. इस बारे में पता चलते ही गांव की सभी सीमाएं सील कर दी गई हैं.

 

बड़गांव में नाई ने एक ही कपड़े से कई लोगों की कटिंग और शेविंग कर दी, जिससे उसी गांव के 6 लोग संक्रमित हो गए. गुरुवार रात को 6 पॉजिटिव केस आने के बाद शुक्रवार सुबह 3 और पॉजिटिव केस आए हैं. सुबह जिन लोगों की पॉजिटिव रिपोर्ट आई, उनमें से दो गोगांवा और एक खरगोन शहर के थे.


पूरा गांव हुआ सील

 

सीएमएचओ डॉक्टर दिव्येश वर्मा का कहना है रात में एक ही गांव के छह और सुबह तीन पॉजिटिव केस आए हैं. बड़गांव के 6 ग्रामीण पॉजिटिव पाए गए. गांव के नाई ने एक ही संक्रमित कपड़े का उपयोग अन्य लोगों के साथ भी कर दिया. इससे अन्य व्यक्ति संक्रमित हुए हैं. पूरा गांव सील कर दिया है.

खरगोन जिले में अब कोरोना पॉजिटिव केसों की संख्या 60 हो गई. जिले में तेजी से कोरोना पॉजिटिव केस बढ़ रहे हैं. दो दिन में 19 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. दो अलग-अलग आई रिपोर्ट में गुरुवार को 9 पॉजिटिव केस पाए गए.

 

इनमें से छह एक ही गांव के निकले.

 

बता दें कि शुक्रवार शाम तक भारत में 23 हजार से ज्यादा कोरोना संक्रमण के केस हो चुके हैं जिनमें से 700 से ज्यादा मौतें हो गई हैं. कोरोना संक्रमण के बाद 4 हजार सात सौ से ज्यादा लोग कोरोना को मात देकर ठीक हो चुके हैं.

Share on Facebook
Share on Twitter
Please reload