राहुल गांधी के रोड शो में हुआ बलून ब्लास्ट, सुरक्षा में चूक

October 7, 2018

 

आगामी विधानसभा चुनावो में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पूरी तरह से पार्टी के प्रचार में जुट गए हैं। बीते दिवस शनिवार को वे मध्यप्रदेश के जबलपुर पहुंचे। यहां उन्होंने 8 किलोमीटर लंबा रोड शो किया। हालांकि इसी दौरान एक हादसा हो गया, दरअसल पार्टी के कुछ उत्साही कार्यकर्ताओं ने रैली में राहुल गांधी के लिए 'आरती' की व्यवस्था की थी, लेकिन दीपक की लौ से वहां गुब्बारों में आग लग गई, जिससे वहां एक जोर का धमाका हुआ। हालांकि इससे कोई हताहत नहीं हुआ। गैस गुब्बारे के फटने से एकाएक सभी नेता व सुरक्षा कर्मी अचंभित रह गए।  
ये घटना तब हुई जब कुछ कार्यकर्ता राहुल गांधी की ओर 'आरती' की ट्रे लेकर बढ़ रहे थे, इसी दौरान गलती से वो गुब्बारों के संपर्क में आ गई और वहां एक जोरदार धमाका हुआ। गुब्बारों के फटने से राहुल गांधी थोड़ी ही दूरी पर थे। विस्फोट सुनने के बाद कुछ पलों के लिए, कमलनाथ और ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ राहुल गांधी भी अचंभित रह गए। 
पुलिस और एसपीजी ने जल्द ही स्थिति पर नियंत्रण लिया और पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं को पीछे धकेल दिया।
राहुल गांधी ने शनिवार को मध्यप्रदेश की पवित्र नदी नर्मदा की पूजा-अर्चना करने के बाद यहां अपना आठ किलोमीटर का रोड शो शुरू किया। राहुल ने अब्दुल हमीद चौक से रोड शो शुरू किया। आठ किलोमीटर लंबा रोड शो मार्ग पूरी तरह बैनर-पोस्टरों से पटा हुआ था। स्वागत से लिए 100 से अधिक मंच लगाए गए।

 

Share on Facebook
Share on Twitter
Please reload