पेट्रोल कीमतों पर बोले कमलनाथ - 'शिवराज को चप्पल करें भेंट'

September 16, 2018

मध्य प्रदेश पीसीसी प्रमुख कमलनाथ का कहना है कि साइकिल तो तब भेंट करनी चाहिए थी जब पेट्रोल 55 रुपए प्रति लीटर था. आज के हालात के हिसाब से सीएम को चप्पल भेंट करनी चाहिए ताकि वो पैदल चलें। 

मध्य प्रदेश सहित पूरे देश में पेट्रोल के दामों का विरोध के तौर पर कांग्रेस ने साइकिल भेंट रैली निकाली. रैली से पहले प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए सीएम की तीखी आलोचना की. कमलनाथ ने कहा कि साइकिल तो तब भेंट करनी चाहिए थी जब पेट्रोल 55 रुपए प्रति लीटर था. अब जिस तरह के हालात हैं सीएम को चप्पल भेंट करनी चाहिए कि वो पैदल चलें.

 

 

कमलनाथ ने पेट्रोल डीजल की बढ़ती कीमतों को लेकर कहा कि पेट्रोल के दाम घटाने के लिए सरकार को हरसंभव कोशिश करनी चाहिए कि जनता को महंगाई से राहत मिले. इसके लिए शराब पर भी टैक्स बढ़ाना चाहिए. और हर उस चीज पर टैक्स बढ़ा दे सरकार जिससे शराब के दाम घट जाए. पेट्रोल डीजल के दाम अंतरराष्ट्रीय बाजार में घटा है, लेकिन मध्य प्रदेश में आसमान छू रहा है.

 

भोपाल में हुए दूसरे शेल्टर होम रेप केस पर बोलते हुए कमलनाथ ने कहा कि अपराधियों को बीजेपी का संरक्षण मिलता है. इस मामले की गंभीरता से जांच होनी चाहिए. उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश में हर घंटे कोई ना कोई ऐसे केस होते हैं, जिनमें महिला अपराध सामने आता है.

 

बीजेपी सरकार पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि इनके आंख-कान नहीं चलते सिर्फ मुंह चलता है. 25 सितंबर को होने वाला महाकुंभ नही सरकारी महाकुंभ है. बीजेपी समझ गई है कि जनता ने नकार दिया है. अब शासकीय कमर्चारी ही दबाब में मदद कर सकते हैं, उन्होंने कहा कि इस बात की शिकायत हम चुनाव आयोग में करेंगे.

Share on Facebook
Share on Twitter
Please reload