'सीक्रेट सुपरस्टार' की कमाई दूसरे दिन दोगुनी

October 21, 2017

दिवाली के दिन रिलीज हुई 'सीक्रेट सुपरस्टार' को पहले दिन 4.80 करोड़ रुपए की कमाई हुई थी। दूसरे दिन यह कमाई लगभग डबल हुई है।

 

शुरुआती अनुमानों के मुताबिक फिल्म को शनिवार को दस करोड़ रुपए मिल सकते हैं। माना जा सकता है कि लोग इसे देखने आएंगे। गुरुवार को रिलीज हुई इस फिल्म के शुरुआती शो बेहद ठंडे रहे थे। कहा जा रहा था कि आमिर की यह फिल्म तब गति पकड़ेगी जब लोग इसकी तारीफ करेंगे और इतना सब होने में दो दिन तो लग ही जाएंगे। एेसा ही हुआ है। इस लिहाज से शनिवार और रविवार खास हो गए। इन दो दिनों में ये फिल्म अपने पूरे रंग पर होना चाहिए।

शुक्रवार से टिकट खिड़की पर इसका सामना 'गोलमाल अगेन' से शुरू हुआ है, जो घोर मसाला फिल्म है। तगड़ा मुकाबला है इसलिए कमाई पर कस कर लगाम लगने वाली है।

अद्वैत चंदन के डायरेक्शन में बनी 'सीक्रेट सुपरस्टार' एेसी लड़की की कहानी है, जिसे अपने सपनों को पूरा करने के लिए संघर्ष करना पड़ता है। वो संगीत की दुनिया में नाम कमाना चाहती है लेकिन उसके सुर लोगों के कानों तक पहुंचे उससे पहले उसके पिता राह में रोड़ा बनते हैं। बाद में वो इंटरनेट सहारे दुनिया तक अपना हुनर ले जाती है वो भी सीक्रेट तरीके से।

साल 2015 में जब ये फिल्म शुरू हुई थी तब इसका नाम 'आज फिर जीने की तमन्ना है' था। फिल्म में इंसिया नाम की इस बच्ची का किरदार ज़ायरा वसीम ने निभाया है, जो फिल्म 'दंगल' में भी थीं। आमिर खान ने फिल्म को प्रोड्यूस करने के साथ शक्ति कुमार नाम के म्यूज़िक डायरेक्टर का छोटा लेकिन अहम रोल निभाया है।

सही मायनों में आमिर खान की मौजूदगी ने ही फिल्म को बड़ा बना दिया है क्योंकि आमिर ख़ुद फिल्म 'ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तां' की शूटिंग रोक कर इस फिल्म के प्रमोशन के लिए मैदान में उतरे। करीब ढाई घंटे की इस फिल्म को सेंसर बोर्ड ने यू/ए सर्टिफिकेट के साथ पास किया है। 2000 से ज़्यादा स्क्रीन्स में रिलीज़ हो रही इस फिल्म का बजट करीब 50 करोड़ रुपए है, जिसमें 12 करोड़ रुपए प्रचार के भी शामिल हैं।

Share on Facebook
Share on Twitter
Please reload